नितिन नामदेव, रायपुर। प्रधानपाठक के आत्महत्या मामले में पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर पर एफआईआर दर्ज किए जाने पर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं. कांग्रेस के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने इस राजनीति करार देते हुए कहा कि इन सबको को छोड़कर काम करके दिखाएं. इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले अपने पांच साल का हिसाब दे. इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अभिषेक शर्मा का इंटर-स्टेट डेपुटेशन एक साल के लिए बढ़ाया, आदेश जारी …

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने मोहम्मद अकबर पर मामला दर्ज किए जाने पर कहा कि कंप्लेंट, कार्रवाई, प्रताड़ना, सब राजनीति का हिस्सा है. इन सबको छोड़कर काम करके दिखाओ. बदला लेने के लिए 5 साल बचा है. दिखाने के लिए बहुत काम है.

वहीं बीजेपी सदस्यता अभियान पर अमरजीत भगत ने कहा कि फेंकने की होड़ मची है कौन ज्यादा फेंकेगा, कोई 10 बोलेगा, कोई 20, कोई 40 बोलेगा. मिस्ड कॉल से कांग्रेस नेता को भी सदस्य बना दे रहे है. अब तो सरकारी कर्मचारी भी शाखा में जा सकते हैं. ऐसा आदेश निकल रहा है तो फिर कौन बचेगा.

वहीं अमरजीत भगत के आरोप और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर महिला कांग्रेस के सीएम हाउस के घेराव पर प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस 5 साल का हिसाब दे दे. कांग्रेस ने 5 साल में छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाकर रखा था. पूरी जनता त्राहिमाम कर रखी थी उसका पहले हिसाब दे दें.

वहीं भाजपा के सदस्यता अभियान को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में अभियान की समीक्षा होगी. संगठनात्मक विषयों पर आज बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत सभी वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा. सदस्यता अभियान को आगे सघनता से करने के लिए मार्गदर्शन मिलेगा.