लखनऊ. बसपा प्रमुख मायावती लगातार 69000 शिक्षक भर्ती मामले को लेकर मुखर नजर आ रही हैं. एक बार फिर मायावती ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया (X) पर पोस्ट कर बयान दिया है. मायावती का कहना है कि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए. सरकार को शिक्षक भर्ती मामले में ईमानदार रुख अपनाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- पति, पत्नी और खूनीखेलः हसबेंड ने बीवी से इस चीज के लिए की लड़ाई, फिर ‘जान’ की ले ली जान, चौका देगी कत्ल की वजह…

मायावती ने (X) पर पोस्ट करते हुए कहा कि यूपी शिक्षक भर्ती मामले में आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए. उन्हें उनका संवैधानिक अधिकार अवश्य मिलना चाहिए. साथ ही सरकार को इस मामले में ईमानदार रुख अपनाना चाहिए, ताकि उनके साथ कोई अन्याय न हो. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को जनवरी 2022 में जारी सहायक शिक्षकों की चयन लिस्ट को रद्द करने के हाईकोर्ट के फैसले पर भी रोक लगा दी थी.

इसे भी पढ़ें- कैसे Achieve होगा टारगेट ? BJP सदस्यता अभियान में नहीं है विधायकों-सांसदों की रुचि! दूर की कौड़ी नजर आ रहा 2 करोड़ नए सदस्यों का लक्ष्य

बता दें कि जनवरी 2022 में जारी सहायक शिक्षकों की चयन लिस्ट को रद्द करने के हाईकोर्ट के फैसले पर भी रोक लगा दी थी. अब मामले की स्टडी के बाद सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक