गोरखपुर. अवैध खनन की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची खनन टीम पर माफिया और उसके गुर्गों ने हमला कर दिया. इस दौरान गुंडों ने खनन इंस्पेक्टर के चालक और गार्ड को जमकर पीटा. वहीं इंस्पेक्टर ने गाड़ी में छिपकर अपनी जान बचाई. इतना ही नहीं जब्त की गई जेसीबी, डंपर और ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले गए. ऐसे में योगी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘कोई अन्याय नहीं होना चाहिए’… 69000 शिक्षक भर्ती को लेकर मायावती ने सरकार से क्यों कही ये बात…

बता दें कि पिपराइच थाना क्षेत्र के विकास भारती स्कूल के समीप ग्राम सभा उनौला और चिलबिलवां में अवैध मिट्टी खनन का काम चलने की शिकायत ग्रामीणों ने की थी. जिसके बाद खनन इंस्पेक्टर अमित सिंह अपने सुरक्षा गार्ड और चालक के साथ दबिश देने पहुंचे. इस दौरान अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी, तीन डंपर और एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया. जिसकी जानकारी मिलते ही कुछ दबंग मौके पर पहुंचकर बहसबाजी की और लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

इसे भी पढ़ें- पति, पत्नी और खूनीखेलः हसबेंड ने बीवी से इस चीज के लिए की लड़ाई, फिर ‘जान’ की ले ली जान, चौका देगी कत्ल की वजह…

हमले के दौरान खनन इंस्पेक्टर ने कार में छिपा कर अपनी जान बचाई. वहीं खनन अधिकारी के साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड भोला जायसवाल और चालक संतोष को दबंगों ने जमकर पीटा. घटना के बाद अधिकारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक