बरेली. उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने बरेली के बारादरी थाने में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपियों में कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय शामिल हैं. मंत्री रेखा आर्या ने आरोप लगाया है कि ये दोनों उनके और उनके पति गिरधारी लाल पप्पू साहू के नाम और पद का दुरुपयोग कर रहे हैं.

मंत्री आर्या ने कहा कि आरोपी फर्जी तरीके से अवैध धन उगाही कर रहे हैं और जनता में दबदबा बना रहे हैं. आरोप है कि उन्होंने अपनी क्रेटा कार पर उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, हूटर और लाल-नीली बत्ती लगाई हुई है, जिससे वे लोगों को भय दिखाकर अवैध रूप से पैसे वसूल कर रहे हैं. इसके अलावा मंत्री ने दावा किया है कि कल्पना मिश्रा ने उनके 7 लाख रुपए और एक स्वर्ण जड़ित रुद्राक्ष की माला भी चोरी की है.

इसे भी पढ़ें – पुरानी रंजिश में मौत का खेलः बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर दागी एक बाद एक गोलियां, घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

मंत्री ने इस मामले की शिकायत उत्तराखंड के आईजी रेंज डॉक्टर राकेश सिंह से की, जिनके आदेश पर थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 318(4), 338, 336(3), 340(2), 305 के तहत मामला दर्ज किया गया है. रेखा आर्या ने पुलिस से दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक