मध्यप्रदेश के दतिया जिले में एक महिला की गला रेतकर बेदर्दी से हत्या कर दी गई। घटना के वक्त महिला के साथ दो छोटे बच्चे थे। जबकि पति और ससुर घर के बाहर किसी काम से गए थे। इधर, उमरिया जिले के घने जंगल में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस दोनों ही मामले में मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दतिया में महिला की बेदर्दी से हत्या

रवि रायकवार, दतिया। दतिया के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के दोहर ग्राम में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की गला रेतकर बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया। घटना के वक्त महिला के साथ दो छोटे बच्चे थे, जबकि उसका पति दतिया और ससुर रात में खेत पर गया था। जब ससुर सुबह घर लौटा तो बहू की लाश देख उसके होश उड़ गए।

ये भी पढ़ें: यूपी के बाद एमपी में खूखांर भेड़ियों का आतंक! 3 दिन में 11 लोगों पर किया हमला, लोगों में दहशत का माहौल

मृतिका के ससुर ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही इंदरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: जबलपुर सड़क हादसे में दो मौतः सड़क किनारे खड़े हाईवे में घुसी कार, दो लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

उमरिया के घने जंगलों में मिला शव

संजय विश्वकर्मा, उमरिया। जिले के कारीमाटी में कपिलधारा के पास एक युवक का शव मिला है। जो कई दिनों पुराना बताया जा रहा है। शव के पास से आधार कार्ड और कुछ सामान बरामद किया गया है। युवक की पहचान पाली निवासी प्रवीण शुक्ला पिता सूर्यप्रकाश शुक्ला निवासी रामपुर पाली के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक, मृतक प्रवीण शुक्ला गोवा में काम कर रहा था। घर से करीब 50 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय उमरिया के पास घने जंगल में शव मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m