राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव आज दिल्ली के दौरे पर रहेंगे। जहां वे गेहूं और सोयाबीन की एमएसपी को लेकर केंद्र के साथ मीटिंग करेंगे। एमपी गेहूं उत्पादन में अग्रणी राज्य है। किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री का दौरा काफी अहम माना जा रहा है। इसके अलावा पार्टी नेतृत्व और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात हो सकती है।

भोपाल में बिजली रहेगी बंद

राजधानी ​भोपाल के 30 से ज्यादा इलाकों में आज बुधवार को 2.30 से 5 घंटे तक बिजली कटौती होगी। मेंटेनेंस के चलते सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक लव-कुश अपॉर्टमेंट, जज कॉलोनी, अमलतास कॉलोनी, ईदगाह और आसपास तो वहीं सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक बाबा नगर, सी सेक्टर, श्रीराम कॉलोनी, स्नेह नगर, गायत्री विहार फेस-1 एवं आसपास के इलाके में बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी।

ये भी पढें: अनूपपुर में पंचायत उप निर्वाचन की तैयारियां पूरी, जनपद सदस्य औप सरपंच के लिए कल होगा मतदान

अनूपपुर में पंचायत उप चुनाव

अनूपपुर जिले में पंचायतों के आज उपचुनाव होगा। एक जनपद सदस्य और एक सरपंच के लिए 11 सितंबर को मतदान हाेगा। जनपद पंचायत अनूपपुर के वार्ड क्र. 14 (ग्राम पंचायत निमहा, पयारी नं. 02 एवं सोहीबेलहा) में जनपद सदस्य निर्वाचन के लिए 9 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वहीं जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के ग्राम पंचायत बोदा में सरपंच पद के लिए 3 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m