देहरादून। राहुल गांधी के आरक्षण वाले बयान पर सियासत गरमा गई है. मुख्यमंत्री धामी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कि कांग्रेस नेता ने देश में आरक्षण समाप्त करने की बात कहकर संविधान विरोधी सोच को उजागर कर दिया है. राहुल गांधी ने सदैव देश और देशवासियों के विरुद्ध जाकर विभाजनकारी शक्तियों को पोषित करने का कार्य किया है.

सीएम ने कहा कि विदेशी मंचों पर भारत की सशक्त छवि पर प्रश्न चिन्ह उठाना हो या फिर राष्ट्रविरोधी ताकतों का समर्थन करना यह राहुल गांधी की आदत बन चुकी है. राहुल गांधी केवल और केवल अपने राजनीतिक स्वार्थ और प्रधानमंत्री नरेंद्र के प्रति असीम कुंठा के कारण देश की अखण्डता-अक्षुण्णता के साथ खिलवाड़ करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सड़कों की मरम्मत के लिए युद्ध स्तर पर चलाया जाए अभियान… CM धामी ने प्रमुख सचिव को दिए निर्देश

सीएम धामी ने यह भी कहा कि राहुल गांधी का यह रवैया देश की अखंडता और संप्रभुता के साथ खिलवाड़ करने का एक कुत्सित प्रयास है. उनका कहना है कि यह बयान भारतीय समाज में अस्थिरता पैदा करने के इरादे से दिया गया है. धामी ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे बयानों से न केवल देश की एकता को खतरा है, बल्कि यह भारतीय संविधान और सामाजिक ताने-बाने के खिलाफ भी है.

इसे भी पढ़ें- ‘आओ चलो…घूम आते हैं तुम्हें उत्तराखंड दिखाते हैं’, इस गांव में मिलेगा ग्रामीण पर्यटन का आनंद, CM धामी ने पर्यटकों से की अपील