कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जमीन के नाम पर एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया हैं। सभी फरियादी इकट्ठा होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय गुहार लगाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

हॉस्टल में फायरिंग से सनसनी: खिड़कियों में मिले गोली के निशान, दहशत में आए छात्र  

दरअसल ग्वालियर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में आने वाले भदरौली गांव के पास एक जमीन का सौदा राजकुमार पवैया सहित 4 लोगों ने मिलकर किया था। जमीन का सौदा राजकुमार पवैया के हजीरा स्थित कार्यालय पर किया गया। कार्यालय में मौजूद राजकुमार पवैया और 3 अन्य साथियों के सामने 1 करोड़ 78 लाख से अधिक का लेनदेन किया गया। जिसका एक वीडियो भी फरियादियों ने पुलिस को दिया है। 

सनकी पति ने पत्नी पर किए कई वार, फिर ‘खून भरी कुल्हाड़ी’ लेकर पहुंचा थाने, बोला..

शिकायत करने पहुंचे लोगों का कहना है कि जिस जमीन को हमें बेचा गया हैं, उस जमीन का भूमि स्वामी कोई और ही हैं, और रजिस्ट्री किसी और के द्वारा कराई गई है, जिससे परेशानी हो रही हैं। लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि काफी समय से राजकुमार ना ही पैसे दे रहा है  और ना ही सही जमीन की रजिस्ट्री कर रहा हैं। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में संबंधित थाने महाराजपुरा को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m