अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए लाए गए युवक का शव खेत में मिलने से हडकंप मच गया. परिजन व ग्रामीण पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहे हैं. इसे भी पढ़ें : दुष्कर्म पीड़िता की तालाब में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम दतरेंगी के एक खेत में आज एक युवक लुकेश्वर जायसवाल (25 वर्ष) का शव मिलने से हडकंप मच गया है. वहीं घटना के बाद मृत युवक के परिजन व ग्रामीण पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहे हैं, जिसके चलते युवक आत्महत्या के लिए मजबूर हुआ है. मामले में उचित जांच कार्रवाई के साथ प्रताड़ित करने वाले दोषी पुलिस के अधिकारी व पुलिस वालों पर कार्यवाही की मांग पर अडे़ हुए हैं.

मृतक के पिता माधव प्रसाद का आरोप है कि दो पुलिस वाले उसके घर आये थे, और उसके लड़के से पूछताछ करते हुए पैसा तैयार रखने कहा था, पर उसे कब उठाकर ले गये यह पता नहीं चला. आज उसके मौत की जानकारी मिली है. उसे यह भी नहीं पता कि पुलिस उससे किस घटना के संबंध में ले गयी थी.

घटना के संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेम सागर सिदार ने बताया कि लुकेश्वर जायसवाल को ग्राम दतरेंगी में एक घटना के संबंध में पूछताछ के लिए थाना लाया गया था. पूछताछ के दौरान वह भाग गया, जिसकी खोजबीन की जा रही थी. आज उसका शव दतरेंगी के खेत में मिला है. पुलिस जांच कर रही है और यदि इस घटना में पुलिस दोषी पाई जाती है, तो अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी.