इदरीश मोहम्मद, पन्ना। हीरे के लिए प्रसिद्ध पन्ना जिले में कब किसकी किस्मत बदल जाए, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। कुछ ऐसा ही एक मजदूर के साथ हुआ। एक पल में उसकी किस्मत बदल गई। दरअसल, मजदूर को खुदाई में चमचमाता हुआ जेम्स क्वालिटी का 32 कैरेट हीरा मिला है। जिसके बाद मजदूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह अपने परिवार के साथ हीरा कार्यालय पहुंचा और उसे जमा कराया। हीरे अनुमानित कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। 

बैंक से 50 हजार की उठाईगिरी: पैसा डिपॉजिट करने पहुंचा था बुजुर्ग, CCTV कैमरे में कैद महिला  

जेम्स क्वालिटी का हीरा मिला

मजदूर स्वामीदीन पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले 5 सालों से हीरा कार्यालय से पट्टा बनवा कर खदान लग रहा है। लेकिन आज उसे खदान में हीरे की चाल की सफाई करते समय चमचमाता हुआ जेम्स क्वालिटी का हीरा मिला। जिसे देख उसकी आंखें फटी की फटी रह गई, उसके खुशी का मानों ठिकाना ही नहीं रहा। वह तुरंत अपने परिवार के साथ हीरा कार्यालय पहुंचा और हीरे का वजन करा कर उसे कार्यालय में जमा करवाया।  

इंदौर में आर्मी ट्रेनी अफसर की महिला मित्र से गैंगरेपः पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा, पूछताछ जारी

मजदूर का कहना है कि वह किसी तरह मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। हीरा नीलामी के बाद मिलने वाले पैसों से वह अपने व अपने बच्चों की आर्थिक स्थिति को सुधारेगा।वहीं हीरा पारखी अनुपम सिंह ने बताया कि यह जेम्स क्वालिटी का हीरा है, जिसकी मार्केट में अच्छी कीमत होती है और इसे आगामी नीलामी में रखा जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m