Today’s Top News: कलेक्टर कॉन्फ़्रेंस के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा, सभी कलेक्टरों ने योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी है. कलेक्टरों ने योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का काम किया है. फिर भी हम संतुष्ट नहीं है. अच्छा काम करने वाले अफसरों को पुरस्कृत किया जाएगा. वहीं गलत काम करने वालों को दंड दिया जाएगा.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में नक्सली अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. एक बार फिर से बीजापुर जिले में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी. नक्सलियों ने भैरमगढ़ क्षेत्र के जप्पेमरका इलाके में दो दिन पहले एक छात्र समेत तीन ग्रामीणों के लिए जनअदालत लगाई थी, जिसमें दो लोगों को पुलिस मुखबिरी के शक में मौत के घाट उतार दिया. वहीं तीसरे (छात्र) को रिहा किया है. नक्सलियों के भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने ली दोनों ग्रामीणों के हत्या की जिम्मेदारी ली है.

 रायपुर. एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने आज छत्तीसगढ़ के महासमुंद, कबीरधाम और रायगढ़, गौरेला पेंड्रा- मरवाही में 5 रिश्वतखोर अधिकारियों को पकड़ा है. एसीबी इकाई बिलासपुर ने गौरेला पेंड्रा- मरवाही जिले के गौरेला जनपद पंचायत में पदस्थ लोकपाल वेद प्रकाश पांडेय को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा.

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह मामला कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम छरछेद का है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य के विभिन्न जिलों से 14 नए स्वाइन फ्लू मरीज मिले हैं. इनमें रायपुर से 10, बीजापुर से 2, धमतरी और महासमुंद-सारंगढ़ से एक-एक मरीज शामिल हैं. अब तक 438 मरीज स्वाइन फ्लू की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है.

रायपुर। स्कूलों में इस साल 64 दिनों के लिए अवकाश की तिथियों की घोषणाा स्कूल शिक्षा विभाग ने की है। स्कूलों में इस साल दशहरा और ​दीपावली में 6-6 दिन की छुट्टी रहेगी। इस तरह शीतकालीन अवकाश 6 दिन का ही रहेगा। गर्मी की छुट्टिया 46 दिनों की होगी।

दिनभर की प्रमुख खबरें पढ़ने नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें –

कलेक्टरों के काम से सीएम असंतुष्ट : विष्णुदेव साय ने कहा – अच्छे काम करने वाले पुरस्कृत होंगे, गलत काम करने वालों को मिलेगा दंड

कलेक्टर्स कॉन्फ्रेंस : सीएम साय ने खैरागढ़, सारंगढ़, सक्ती, रायगढ़ के कलेक्टर के काम-काज पर जताई नाराजगी…

CG NEWS: नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो ग्रामीणों को दी फांसी की सजा, मुखबिरी के शक में उतारा मौत के घाट

ACB की टीम ने चार जिलों में मारा छापा, रिश्वत लेते 5 अफसरों को रंगेहाथों पकड़ा

एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

64 दिन छुट्टी का ऐलान: दशहरा और दीपावली में रहेगा 6-6 दिन का अवकाश, आदेश जारी…

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का बढ़ा खतरा, प्रदेश में कुल 14 नए मामले आए सामने…

राजधानी में बन रहा डॉग शेल्टर हाउस, कुत्तों के लिए कैनल, ऑपरेशन थियेटर और श्मशान की होगी सुविधा

नकली शराब बनाने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने 12 आरोपियों को किया गिरफ्तार

CG CRIME NEWS: जंगल में मिली सिर कटी लाश, सिर और धड़ मिले अलग-अलग, इलाके में मचा हड़कंप

कांकेर में 4 नक्सलियों ने किया सरेंडर, 12 लाख का घोषित था इनाम

दुष्कर्म पीड़िता की तालाब में मिली लाश, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

सरकारी स्कूल में छात्राओं की बीयर पार्टी: नाराज हाईकोर्ट ने शिक्षा विभाग से पूछा- क्लासरूम में कैसे पहुंची बीयर की बोतल

सट्टा पकड़ने गई पुलिस की खुल गई पोल: सटोरिये ने कहा- पुलिस को देता हूं हिस्सा, हिम्मत है तो किंग को पकड़कर दिखाओ, देखें Viral Video…

पीएम आवास के नाम पर ठगी : हितग्राहियों को 3 लाख से अधिक का लगाया चूना, FIR दर्ज

Crime News: डॉक्टर हुए साइबर ठगी का शिकार, साढ़े 7 लाख का चुना लगाने वाला शातिर केरल से गिरफ्तार

बस्तर मड़ई में बिखरेगी बहुरंगी कला की छटा, सीएम ने दशहरा पर्व के आयोजन के लिए आधिकारियों को दिए निर्देश …

शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा शिक्षक: पकड़े जाने पर बोला – ‘थोड़ी पी है…ज्यादा चढ़ गई थी, उतारने के लिए ले ली’, कलेक्टर ने की ये कार्रवाई

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H