सीतापुर. उत्तर प्रदेश में पुलिस का अलग ही जलवा है. अब यूपी में भाजपा की ही सरकार होने के बाद भी बीजेपी नेताओं की सुनवाई नहीं हो रही है. सेवता विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी ने आज अपनी ही पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

विधायक ने आरोप लगाया कि उनकी किराए पर ली गई दुकान पर गुरुवार रात दो दर्जन लोगों ने अवैध तरीके से कब्जा कर लिया और सामान भी उठा ले गए. यह दुकान रेउसा बहराइच रोड पर स्थित है और विधायक ने यहां खाद और बीज की दुकान खोल रखी है. दुकान के ऊपर मकान भी है.

इसे भी पढ़ें – देख लीजिए ब्रजेश पाठक जी! एक के बाद एक बच्चों को निगल रही गलाघोंटू बीमारी, जानकर भी अनजान जिम्मेदार, ‘बीमार सिस्टम’ का कब होगा इलाज?

धरना अटल चौक पर जारी है और इससे संबंधित दो प्रमुख रास्ते बंद हो गए हैं. विधायक ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर ने उनकी बार-बार की गई फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वे लखनऊ से सीधे मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस की अनुपस्थिति से वे काफी निराश हैं.

इसे भी पढ़ें – UP News : बरसात से बढ़ीं मुश्किलें, निचले इलाकों के घरों में भरा पानी, लोगों के सामने रोटी-रोजी का संकट

विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि इस घटना का कनेक्शन सपा और भाजपा दोनों सरकारों के साथ है और उन्होंने पुलिस की निष्क्रियता को नकारात्मक प्रकाश में डाला. धरना स्थल पर विधायक के समर्थकों की एक बड़ी संख्या मौजूद है, जो पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक