कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की गांव वालों ने जमकर पिटाई कर दी। बताया गया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। जहां ग्रामीणों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और फिर उसकी धुनाई कर दी। प्रेमी को पिटा देख प्रेमिका भीड़ में कूद पड़ी और उसने कहा कि ये चोर नहीं बल्कि मेरा आशिक है। यह पूरा मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मक्का की खेत में गांव वालों को आहट सुनाई दी और उन्होंने खेत की चारों तरफ से घेराबंदी कर दी। ग्रामीणों ने कहा कि जो भी खेत के अंदर है, वह बाहर निकले वरना तो ठीक नहीं होगा। यह सुनकर युवक डर गया और वह आनन फानन में खेत से बाहर आया। खेत से बाहर निकलते ही गांव वालों ने युवक को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें: मधुमिता हत्याकांड के शूटर प्रकाश पांडेय की मौत, पूर्व मंत्री अमरमणि के साथ काट रहा था आजीवन कारावास की सजा

प्रेमिका ने बचाया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को छुड़ाने का प्रयास किया। इस बीच भीड़ में युवक की प्रेमिका कूद पड़ी और उसने कहा कि यह मेरा दोस्त है, मुझसे मिलने आया है। तब जाकर ग्रामीण शांत हुए। गांव वालों की शिकायत पर पुलिस ने युवक पर 151 की कार्रवाई कर उसके घर वालों के हवाले कर दिया है।

ये भी पढ़ें: युवती से सचिव 4 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, साले से करवा दी शादी, पति से अलग हुई तो फिर करने लगा रेप, गर्भवती होने पर…

ग्रामीणों ने कही ये बात

ग्रामीणों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से गांव में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। बीते कई दिनों से यह युवक गांव में आता था और चला जाता था। जिस पर हमें शक हुआ। ऐसे में आज फिर यह मक्के की खेत में पहुंचा तो हम लोगों ने उसे पकड़ लिया। वहीं गांव की एक युवती ने जब हमें बताया कि यह उसके पहचान का है, तब जाकर हमने युवक को छोड़ दिया।