Crime News. सोशल मीडिया और एप के माध्यम से एक-दूसरे से लोग संपर्क बना रहे हैं. वहीं इन दिनों दोस्ती, प्यार और शादी के लिए भी एप का उपयोग किया जा रहा है. कहीं-कहीं सोशल मीडिया और एप घातक साबित हो रहे हैं. पुलिस ने एक ऐसा गैंगा का पर्दाफांश किया है जो युवकों को अपना शिकार बनाता था. समलैंगिक संबंध नबाने के बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर देता था. पुलिस ने गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है. पुलिस ने समलैंगिक डेटिंग ऐप ‘ग्रिंडर’ का उपयोग करके लोगों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फेस-2 थाना पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में आरोपियों की पहचान दीपक और किशोर कुमार राघव के रूप में हुई है. यह कार्रवाई एक पीड़ित युवक की शिकायत पर की गई. युवक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि ‘ग्रिंडर’ ऐप के माध्यम से कुछ लोगों ने उससे दोस्ती की और उसे मिलने के लिए बुलाया. मुलाकात के बाद आरोपियों ने युवक को समलैंगिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसकी अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो के माध्यम से उसे ब्लैकमेल कर मोटी रकम की मांग की गई.

इसे भी पढ़ें – महिला को नेता ले गया अस्पताल, डॉक्टर से लगवाया बेहोशी का इंजेक्शन, फिर किया गंदा काम, बनाया Video

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से मोबाइल फोन और ब्लैकमेलिंग के लिए इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की. पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपियों ने ‘ग्रिंडर’ ऐप के माध्यम से कई लोगों को अपने जाल में फंसाया और एक ही तरीके से ब्लैकमेल किया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक