इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश खंडवा में 3 साल के मासूम की हाई प्रोफाइल हत्या मामले में आरोपी को आज खंडवा कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई। जादू टोने की आशंका में परिवार से बदला लेने की नियत से श्रीराम कोठरे ने मासूम को शिकार बनाया था । लोकसभा उपचुनाव के चलते इस पूरे मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया था। यहां प्रचार के लिए आए तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए कड़ी मेहनत के बाद आरोपी श्रीराम कोठरे को पकड़ा था।

ढाई करोड़ की धोखाधड़ी: रजिस्ट्रार के सामने फर्जी दस्तावेजों पर कराए हस्ताक्षर, सच्चाई सामने आई तो उड़े होश   

जादू-टोने के शक में बच्चे की हत्या  

खंडवा लोकभियोजन मीडिया सेल प्रभारी हरिप्रसाद बांके ने बताया कि खंडवा जिले के मूंदी में 20 अक्टूबर 2021 को 3 साल के अक्षांश की हत्या करने वाला दूर का रिश्तेदार श्रीराम कोठरे  निकला था। आरोपी को मासूम के दादा पर तंत्र मंत्र की आशंका थी। इस वजह से मासूम के परिवार पर घात लगाए बैठा था। घर के किसी सदस्य को मारने की फिराक के बीच हत्यारे को मौका मिला और 20 अक्टूबर 2021 को दोपहर में बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी। 

शिप्रा नदी में डूबी तीन बहनें, दो को बचाया, एक लापता, डोंगी पलटने से हुआ हादसा 

बेरहमी से पाइप से घोंटा था गला 

आरोपी ने मासूम को बाड़े में ले जाकर बड़ी ही बेरहमी से पाइप से गला घोटा और उसके बाद उसके शव को टाट के बोरे में भरकर एक सूने मकान में ठिकाने लगा दिया था। पुलिस को गुमराह करने लिए सहानुभूति दिखाने के लिए हत्यारा खुद भी बच्चे की तलाश में पुलिस और परिजन के साथ जुटा रहा था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m