UP News. भदोही के सपा विधायक जाहिद जमाल बेग और उनकी पत्नी सीमा बेग के खिलाफ केस दर्ज किया गया. बाल कल्याण समिति के चेयरमैन पीसी उपाध्याय की संस्तुति पर श्रम विभाग ने एफआईआर दर्ज कराई है. मुकदमे में बरामद नौकरानी के साथ मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप है.

बता दें कि भदोही नगर के मालिकाना मुहल्ले में विधायक जाहिद बेग के आवास में रविवार की रात में 17 साल की किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. उसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर श्रम विभाग, बाल कल्याण समिति, जिला प्रोबेशन विभाग की टीम ने जांच की. उसी दौरान सर्रोईं गांव की एक किशोरी को बरामद किया.

इसे भी पढ़ें – अवैध संबंध का खौफनाक अंजामः भाभी करती थी गंदा काम, देवर ने विरोध किया तो महिला ने लिख दी मौत की स्क्रिप्ट, जानिए कत्ल की पूरी कहानी…

मेडिकल और बयान दर्ज करने के बाद  नाबालिग नौकरानी को प्रयागराज स्थित बाल संरक्षण गृह भेजा गया. शुक्रवार को इस मामले में बाल कल्याण समिति के चेयरमैन ने श्रम प्रवर्तन अधिकारी को विधिक कार्रवाई की संस्तुति करते हुए पत्र लिखा. श्रम प्रवर्तन अधिकारी ने देर रात भदोही कोतवाली में विधायक जाहिद बेग और उनकी पत्नी सीमा बेग के खिलाफ बाल श्रम, बंधुआ श्रम समेत विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक