Breaking News. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बड़ा हादसा हो गया. थाना लोहियानगर के जाकिर कॉलोनी गली न 08 में तीन मंजिला मकान गिरने से लगभग 15 लोग मलबे में दब गए. मौके प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे है. रेस्क्यू अभियान जारी है. एनडीआरएफ की टीम मौके पर बुलाई गई.

शहर केजाकिर कॉलोनी में बरसात के चलते तीन मंजिला मकान भरभराकर गिर गया. इसमें एक ही परिवार के 9 सदस्य समेत लगभभग 15 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. यह तीन मंजिला मकान बुजुर्ग महिला नफो का बताया जा रहा है. लगभग 35 साल पुराने इस मकान में नफो के दो बेटे साजिद और गोविंदा अपने पत्नी, बच्चों के साथ रहते हैं. पूरा परिवार मलबे में दब गया है.

इसे भी पढ़ें – झाड़फूंक की आड़ में दरिंदगीः बीमार बच्ची के परिजनों को तांत्रिक ने भेजा घर से बाहर, फिर मासूम के साथ किया गंदा काम, ऐसे खुली काले कारनामे की पोल…

इस हादसे पर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है. उन्होंने हादसे में घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक