सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्य प्रदेश पुलिस ने जोबट से कांग्रेस विधायक सेना महेश पटेल के बेटे पुष्पराज सिंह पटेल के खिलाफ कथित तौर पर एक युवती को आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि युवती की सगाई होने के बाद भी विधायक का बेटा उसे शादी का दबाव बनाकर परेशान कर रहा था। मजबूरन युवती को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा था।

MP में क्राइम के ग्राफ में आई गिरावट: PHQ ने जारी किए पिछले 7 महीने के आंकड़े, महिलाओं पर गंभीर अपराध भी कम

अलीराज पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय युवती ने पिछले सप्ताह आत्महत्या कर ली थी। जांच में सामने आया है कि युवती को कांग्रेस की जोबट विधायक सेना पटेल के बेटे की ओर से परेशान किया जा रहा था। युवती के परिजनों ने विधायक के बेटे पुष्पराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

युवती की तुड़वा दी थी  सगाई

बताया जा रहा है कि 2019 में युवती की सगाई हो गई थी। इसके बाद भी विधायक का बेटा उसका पीछा करता रहा। उसने युवती की सगाई तोड़ने का भी काफी प्रयास किया। युवती के मंगेतर और उसके परिजन को धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने सगाई तोड़ दी।

Engineer’s Day पर बदमाशों ने 3 इंजीनियर पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

जब युवती की अन्य जगह सगाई तय हो गई। यहां भी विधायक सेना पटेल का बेटा पुष्पराज उसके मंगेतर और उनके परिवार को परेशान करने लगा। आखिरकार परेशान होकर युवती ने जान दे दी। पुलिस ने जांच के बाद विधायक सेना पटेल के पुत्र पुष्पराज पटेल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 108 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m