Mayawati Attack On Arvind Kejriwal: दिल्ली के नए सीएम का सस्पेंस अब खत्म हो गया है. दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी बनेंगी. आम आदमी पार्टी ने इसका ऐलान भी कर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है. अब उनके इस्तीफे पर बसपा सुप्रीमो मायावती की पहली प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव कब करेंगे रामलला के दर्शन? बता दिया समय… अयोध्या में BJP के हारने की बताई वजह!

मायावती ने X पर पोस्ट करते हुए कहा, ”श्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा दिल्ली के सीएम पद से अब इस्तीफा देना वास्तव में जनहित/जनकल्याण से दूर इनकी चुनावी चाल व राजनीतिक पैंतरेबाजी, किन्तु उनके लम्बे समय तक जेल में रहने के कारण दिल्ली की जनता ने जो अनगिनत असुविधाएं व समस्याएं झेलीं हैं उसका क्या? उसका हिसाब कौन देगा?”

Mayawati Attack On Arvind Kejriwal: बसपा सुप्रीमो ने कहा, ”सत्ता व विपक्ष के बीच राजनीतिक लड़ाई शत्रुता स्तर तक कटू नहीं हो तो बेहतर ताकि उससे देश व जनहित प्रभावित ना हो. बीएसपी की यूपी सरकार को भी ऐसे दिन देखने पड़े जब केन्द्र की कांग्रेसी सरकार ने जेवर एयरपोर्ट व गंगा एक्सप्रेस-वे पर भी रोड़े अटकाए और जनहित व विकास को बाधित किया.”

इसे भी पढ़ें: ओमप्रकाश राजभर ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- ये ड्रामा है, 2025 में चुनाव होना है…