शशांक द्विवेदी, राजनगर(खजुराहो)। बीजेपी की सदस्यता लेने से मना करने पर NHAI के प्रोजेक्ट मैनेजर के ड्राइवर के साथ मारपीट की गई। युवक ने आरोप लगाया कि भाजपा की सदस्यता नहीं लेने पर उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की गई। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मानवेंद्र सिंह यादव जो कि एनएचएआई में प्रोजेक्ट मैनेजर की गाड़ी चलाता है। सोमवार दोपहर वह नेशनल हाईवे 39 टोल प्लाजा देवगांव इंजीनियर के साथ पंहुचा और गाड़ी खड़ी कर टोल प्लाजा के पास दुकान पर पहुंचा। जहां 4 अज्ञात युवक बाइक पर बैठकर आते हैं और बीजेपी की सदस्यता लेने के लिए कहते हैं। जब उसने सदस्यता ग्रहण करने से मना कर दिया तो युवकों ने जबरन सदस्यता ग्रहण करने के लिए ड्राइवर से मोबाइल छीन लिया फिर गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक और पुलिसकर्मी में नोकझोंक: राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान पर FIR दर्ज कराने पहुंचे थे कांग्रेसी

मानवेंद्र सिंह के अनुसार वह उत्तरप्रदेश के महोबा जिले का रहने वाला है। ड्राइवर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। बमीठा थाना पुलिस ने धारा बी एन एस 2023, 296,बी एन एस, 2023, 115(2), बी एन एस, 2023 351(2) के तहत चार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m