मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देने के बाद अब सभी सरकारी सुविधाएं छोड़ेंगे. AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल 15 दिनों के भीतर सरकारी आवास खाली कर देंगे.

संजय सिंह ने कहा, ”मुख्यमंत्री के तौर पर बहुत सारी सुविधाएं किसी व्यक्ति को मिलती हैं, अरविंद केजरीवाल को भी मिली है. उन्होंने इस्तीफा देने के पहले कहा कि हम सारी सुविधाएं छोड़ देंगे. उनकी सुरक्षा पर भी सवाल है, कई बार उन पर हमला करने की कोशिश की गई. BJP वालों ने हमला कराए. शारीरिक चोट पंहुचाई गई है. उनके परिवार को लेकर हम चिंतित है.”

गणपति को चढ़ाया गया एक लड्डू ₹1.87 करोड़ में नीलाम हुआ, हर साल होती है नीलामी

सुरक्षा की चिंता

संजय सिंह ने कहा, ”हम लोगों ने उनको समझाने की कोशिश, लेकिन उन्होंने कहा कि में जेल में खूंखार अपराधियों के बीच रहा ईश्वर मेरी रक्षा करेगा. आम लोगों के बीच रहेंगे. अभी तय नहीं हुआ कि कहां रहेंगे. जल्द ही ठिकाना ढूंढ लिया जायेगा.”

स्वाति मालीवाल ने आतिशी के माता-पिता जड़ा नया आरोप कहा – एसएआर गिलानी से संबंध…

मंगलवार को अरविंद केजरीवाल ने LG विनय सक्सेना को अपना इस्तीफा सौंपा था. बता दें कि कोई भी नेता जब मुख्यमंत्री पर नहीं रहता तब उसे अपना सरकारी आवास खाली करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाता है. जो अधिकतम 3 महीने तक भी हो सकता है.

सरकारी आवास के रेनोवशन को लेकर विवाद

जिस सरकारी आवास में अभी अरविंद केजरीवाल रहते हैं वो सिविल लाइंस के फ्लैग स्टाफ रोड पर स्थित है. जिसके रेनोवशन पर खर्च को लेकर अरविंद केजरीवाल BJP के निशाने पर आ गए थे. BJP इसे मुद्दा बनाकर दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था. जिसके बाद LG ने एंटी करप्शन ब्रांच की जांच बिठा दी थी. अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते सरकारी आवास पाने के तो हकदार हैं.