कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां सड़क हादसे में तीन महिला समेत सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना पर सीएम डॉ मोहन यादव ने दुख जताया हैं। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। जबकि घायलों का निःशुल्क इलाज और सड़क दुर्घटना निधि से 7500 रुपए देने की घोषणा की है।

दर्दनाक हादसे में 7 लोगों ने तोड़ा दम

दरअसल, बुधवार की शाम एक ऑटो में सवार होकर कई लोग जबलपुर की ओर आ रहे थे। तभी सीहोरा माझगंवा
रोड पर हाईवा से ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक पास के ही प्रतापपुर के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें: BIG BREAKING: मजदूरों से भरे ऑटो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है। जाम की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। वहीं हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मोर्चा संभाल तत्काल घायलों को इलाज के लिए भिजवाया, जबकि मृतकों के शवों को पीएम के लिए भिजवाया गया है। वहीं मझगंवा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: भोपाल में मासूम से दुष्कर्म का मामला: CM डॉ मोहन ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश, स्पेशल कोर्ट से न्याय दिलाने की कही बात

CM मोहन ने सहायता राशि देने का किया ऐलान

इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दुख जताया हैं। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की सहायता देने का ऐलान किया है। जबकि मृतकों के परिजनों को सड़क दुर्घटना निधि से 15000 रुपए दिए जाने का ऐलान किया गया है। घायलों का निशुल्क उपचार और सड़क दुर्घटना निधि से 7500 रुपए, वहीं विधायक निधि से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार तात्कालिक सहायता के रूप में दी जा रही है। इसके साथ ही संबल योजना की स्थिति में मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपए की सहायता राशि अलग से दी जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m