Haryana Assembly Elections: हरियाणा BJP में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. टिकट कटने के बाद से नाराज नेताओं के बागी सुर अब भी कायम हैं. पटौदी विधानसभा क्षेत्र से BJP के वरिष्ठ नेता सुमेर सिंह तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया . सुमेर सिंह तंवर पिछले 37 वर्षों से BJP के लिए काम कर रहे थे . उनके साथ कई सहयोगियों ने भी पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया. उन्होंने स्पष्ट किया कि वे किसी अन्य राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे, बल्कि सामाजिक और राष्ट्रीय हितों के लिए काम करते रहेंगे.

राव इंद्रजीत सिंह पर लगाए गंभीर आरोप

तंवर ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर गंभीर आरोप लगाए, यह कहते हुए कि पार्टी नेतृत्व ने दक्षिण हरियाणा की सभी सीटों पर राव परिवार के सदस्यों और उनके संगठन से जुड़े लोगों को टिकट दिया. इससे पार्टी की जीत की संभावनाएं कमजोर हुई हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मेहनती कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है, जो BJP की असली ताकत हैं.

Delhi : आतिशी पुरानी कैबिनेट के साथ ही सरकार चलाएंगी, 2 नए चेहरे मंत्रीमंडल में आ सकते हैं नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा इस्तीफा

सुमेर सिंह तंवर ने PM नरेंद्र मोदी को भेजे अपने इस्तीफे में बताया कि राव इंद्रजीत के डर के कारण अन्य कार्यकर्ता अपनी आवाज उठाने से हिचकिचा रहे हैं. तंवर का कहना है कि राव इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में पार्टी ने भले ही कई चुनाव जीते हों, लेकिन यह जीत BJP के मेहनती कार्यकर्ताओं के बलिदान और मेहनत की बदौलत ही संभव हुई है.

पार्टी में नहीं होते तो…- राव इंद्रजीत सिंह

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का कहना है कि अगर वे पार्टी में नहीं होते तो BJP की सरकार बनाना मुश्किल था. इस विवाद ने हरियाणा BJP में असंतोष की स्थिति पैदा कर दी है, जो आगामी चुनावों में पार्टी की रणनीति पर गहरा असर डाल सकता है.