भुवनेश्वर : ओडिशा के डीजीपी वाईबी खुरानिया ने राजधानी में सेना के मेजर गुरुवंत सिंह और उनकी मंगेतर अंकिता प्रधान पर कथित तौर पर हमला करने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

शीर्ष पुलिस अधिकारी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए। डीजीपी ने कहा, “गलत काम करने वालों की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

यह घटना 14 सितंबर की रात को हुई जब दोनों घर लौट रहे थे। इसके बाद दोनों शिकायत दर्ज कराने भरतपुर पुलिस स्टेशन गए। हालांकि, पुलिस ने आरोप लगाया कि सेना अधिकारी और उनके साथी ने पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर हमला किया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

पुलिसकर्मियों ने आरोप लगाया कि सिंह और उनकी मंगेतर शिकायत दर्ज कराने के लिए सुबह करीब 3 बजे भरतपुर पुलिस स्टेशन गए थे। ड्यूटी पर मौजूद महिला सब-इंस्पेक्टर ने जब सेना के मेजर और उनकी मंगेतर से लिखित शिकायत दर्ज करने को कहा तो वे भड़क गए और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हालांकि, मामले ने तब नया मोड़ ले लिया जब सिंह और उनके साथी ने आरोप लगाया कि पुलिस स्टेशन में पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की।