हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पिछले दिनों चौंकाने वाली घटना सामने आई थी, जहां कन्फेक्शनरी माफिया संजय जेसवानी ने अपने ही चार्टर्ड अकाउंटेंट को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और करोड़ों रुपये के गबन में फंसाने की धमकी दी। आरोपी पिछले 7 दिनों से फरार है, और पुलिस पर कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप लग रहे हैं।

MP में वन विभाग का बड़ा कारनामा: अब 6592 वनरक्षकों से 165 करोड़ रुपए वसूलेगी सरकार, जानें क्या है पूरा मामला 

क्या है मामला? 

चार्टर्ड अकाउंटेंट निशित नाहर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वे जनवरी 2022 से KAMCO Chew Food Pvt Ltd कंपनी में काम कर रहे हैं। 11 सितंबर को, कंपनी के मालिक संजय जेसवानी ने निशित को अपने घर बुलाया और उन पर और उनके दोस्त रोहित नागवंशी पर अपनी अन्य कंपनी GRV Biscuits Pvt Ltd में करोड़ों के गबन का आरोप लगाया। जब दोनों ने इन आरोपों से इनकार किया, तो संजय जेसवानी और उनके गार्ड ने उन्हें बुरी तरह पीटा और बंधक बनाकर रखा। बंधक बनाकर की गई मारपीट निशित नाहर की शिकायत के अनुसार, आरोपी ने उन्हें और रोहित को जबरन कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया। दोनों से कंपनी की अकाउंट डिटेल्स निकालने को कहा गया, और उन्हें धमकी दी गई कि यदि वे सरकारी गवाह नहीं बने, तो उन्हें गबन के मामले में फंसा दिया जाएगा। दोनों को 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया, और इस दौरान उनके साथ लगातार मारपीट की गई।

RTO चेक पोस्ट पर ड्राइवरों की गुंडागर्दी: होमगार्ड से की झूमा-झपटी, VIDEO VIRAL होने बाद हरकत में आया प्रशासन

पुलिस की भूमिका पर सवाल 

इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। FIR दर्ज होने के बावजूद, आरोपी संजय जेसवानी अभी भी फरार है। थाना प्रभारी तारेश सोने का कहना है कि मामले की जांच जारी है, और आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। हालांकि, घटना के 7 दिन बाद भी कोई गिरफ्तारी न होने से पुलिस की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m