अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन (Raisen) में कलेक्टर अरविंद दुबे ने भोपाल रायसेन रोड स्थित सैंडोरा चौकी के पास एनएच 146 पर पहुंच कर निरीक्षण किया। रोड में कमियों के कारण हो रहे सड़क दुर्घटना को लेकर एनएचआई के इंजीनियर को जमकर फटकार भी लगाई। इसके साथ ही जल्द से जल्द सड़क को ठीक करने निर्देश दिए।

MP के CM डॉ मोहन आज कोलकाता में उद्योगपतियों से करेंगे चर्चा, 8 से अधिक देशों के उद्योगपति होंगे शामिल

क्या है मामला


दरअसल, सोमवार को इस रोड पर एक एंबुलेंस और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई थी। जिसके कारण एंबुलेंस चालक की मौके पर मौत हो गई थी। इस घटना के बाद कलेक्टर अरविंद दुबे खुद मौके पर पहुंचे और रोड का निरीक्षण कर एनएचआई के इंजीनियर को मौके पर बुलाकर तुरंत रोड में सुधार करने के निर्देश दिए।

इंजीनियर को दिए निर्देश


इस दौरान अचानक आई तेज बारिश के बीच में उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को सैंडोरा चौकी के पास से भोपाल और रायसेन को जोड़ने वाले रोड का प्रपोजल बनाने के लिए कहा। एनएचआई के इंजीनियर योगेश गुप्ता को रोड के डायरेक्शन में सुधार के लिए तुरंत कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

विक्रांत भूरिया बन सकते हैं यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

कलेक्टर अरविंद दुबे ने कहा कि, ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए के आगे से कोई भी इस रोड पर वाहनों के टकराने से मौत ना हो। उन्होंने रोड पर खड़े होकर भोपाल की ओर से आने वाले वाहनों के डायरेक्शन को भी इंजीनियर को बताया और कहा कि इस रोड से आने वाले वाहन चालक में कंफ्यूजन होता है। इसे तत्काल प्रभाव से ठीक किया जाए। इसके साथ ही शहरीय सीमा से निकले बाय पास सड़क पर स्ट्रीट लाइट लगाने के भी निर्देश दिए ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m