हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। अनंत चतुर्दशी के कार्यक्रम में शामिल होने अपने पिता के मामा के घर आए 4 साल के मासूम किशु का शव 2 दिन बाद नाले में मिला। इस घटना से पूरे इलाके में शौक और सन्नाटा फैला दिया है।

‘तू पास कैसे हुआ…?’ टीचर के सवाल पर छात्र बोला- डायरेक्ट, जवाब सुनकर मास्टर ने इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा, बेशर्म प्रबंधन ने कहा- गलती हो जाती है…

दरअसल, किशु अपने परिवार के साथ अनंत चतुर्दशी के भंडारे में शामिल हुआ था। भंडारे में अचानक वो लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे को ढूंढने के लिए हर संभव कोशिश की। लापता होने के बाद परिवार ने बच्चे की जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी की थी, लेकिन दुर्भाग्यवश, उनकी सभी कोशिशें विफल रहीं।

नाले में मिली मासूम की लाश


दो दिन की कड़ी खोजबीन के बाद, पुलिस ने बच्चे का शव अरविंद अस्पताल के पीछे स्थित नाले में बरामद किया। यह दृश्य बेहद दर्दनाक था, जिसने हर किसी का दिल झकझोर कर रख दिया।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला MP पहुंचेः सागर हवाई अड्डे पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंत्रियों के साथ की आगवानी

हादसा या साजिश?


पुलिस की शुरुआती जांच में हादसे की संभावना जताई जा रही है, लेकिन परिवार का दावा है कि किशु को कोई उठा ले गया था। मामले की सच्चाई जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि यह एक दुर्घटना थी या किसी ने इस मासूम की जान ली।

किशु के माता-पिता इस समय सदमे में हैं। एक खुशी के मौके पर, जहां पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था, वहां आज मातम पसरा हुआ है। इस घटना ने न केवल परिवार, बल्कि पूरे मोहल्ले को हिला कर रख दिया है।पुलिस फिलहाल मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m