वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। रिवर व्यू बना आशिकी का अड्डा खबर को संज्ञान में लेते हुए उस स्थल पर रक्षा टीम की तैनाती की है। विदित हो कि शहर का नया रिवर व्यू में प्रेमी जोड़ों के मुलाकात का अड्डा बनने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। पुलिस नया रिवर में पहुंची और वहां उपस्थित युवक और युवतियों को स्थल से जाने के लिए कहा गया। पुलिस ने युवक और युवतियों को सुनसान जगह पर नहीं आने की समझाइश दी। न्यू रिवर में रक्षा टीम की तैनाती की है।

बता दें कि न्यू रिवर व्यू में सुबह या शाम शहर के युवाओं की भीड़ यहां जमा होती है और प्रेमी जोड़े आशिकी करते नजर आते हैं। वहीं नशाखोरी भी जमकर होती है। शाम होते हैं यहां अंधेरे का फायदा उठाते हुए नशेड़ी और प्रेमी जोड़ों की भीड़ लग जाती है। इसकी वजह से शहर के संभ्रांत परिवार के लोग यहां मॉर्निंग और इवनिंग वॉक करने के दौरान शर्मसार होते हैं। हालात ऐसे है कि यहां कभी भी कोई बड़ी आपराधिक घटना घट सकती है। लोगों ने इसकी शिकायत निगम और पुलिस प्रशासन से की थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने ऐक्शन लिया है।

स्मार्ट सिटी द्वारा अरपा उत्थान एवं तटवर्धन योजना तहत अरपा नदी के दोनों किनारे फोरलेन सड़क और नाला बनाने का काम चल रहा है। प्रोजेक्ट की लागत बढ़ने से अतिरिक्त राशि का प्रस्ताव शासन के पास भेजा गया था, किन्तु मामला शासन स्तर पर ही अटका हुआ है, जिसके चलते ठेकेदार ने नदी के दोनों किनारे पर आगे का काम रोक दिया है और अरपा नदी किनारे फोरलेन सड़क बनाने का काम अधूरा पड़ा हुआ है।