मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) ने वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation One Election) को मंजूरी दे दी है. कैबिनेट से इस प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद विपक्ष हमलावर है. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से लेकर कांग्रेस के तमाम नेता इस पर मसले पर सरकार को घेरते हुए नजर आए. इसी बीच मेरठ की किठौर विधानसभा सीट से सपा विधायक शाहिद मंजूर (SP MLA Shahid Manzoor) ने वन नेशन वन इलेक्शन पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पर भी निशाना साधा है.

सपा विधायक शाहिद मंजूर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. शाहिद मंजूर ने कहा कि तीन तलाक कानून लाए, क्या उससे तीन तलाक रुके? 370 हटाई क्या देश से लोग जम्मू कश्मीर रहने या वहां रोजगार बढ़ा. नोटबंदी से क्या आतंकवाद रूका? जीएसटी ने कैसे नींद उडाई, वक्फ बोर्ड संशोधन बिल लाए उससे क्या हुआ. उन्होंने कहा सरकार जो भी प्रयोग कर रही है वो असफल हो रहें हैं और अब वन नेशन वन इलेक्शन लाएं हैं जो सिर्फ और सिर्फ शिगूफा है कुछ और नहीं.

न खाता न बही, जो मोदी कह दें वही सही

सपा विधायक ने कहा, जब भी सरकार अस्थिर सी नजर आती है तभी उस मामले को दबाने के लिए कुछ नया ले आती है. नीतीश कुमार और चन्द्रबाबू नायडू नाराज चल रहे हैं और इस मामले को दबाने के लिए वन नेशन वन इलेक्शन ले आए हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा कि न खाता न बही, जो मोदी कह दें वही सही. अब इस पर जनता ने विराम लगा दिया है. अभी लोकसभा में बहस होगी, विपक्ष मजबूत है और अब ऐसा नहीं हो सकता कि जनता के खिलाफ कोई भी कानून पास हो जाए, विपक्ष अब पहले से बहुत ज्यादा मजबूत है.

इसे भी पढ़ें : फंस गए अखिलेश यादव? बात नहीं बनी तो उपचुनाव में 10 सीटों पर कैंडिडेट उतारेगी कांग्रेस! ‘प्लान B’ है तैयार, समझिए पूरा सियासी गणित…