मैनपुरी. जिले में हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां एक युवक ने अपनी 7 साल की बेटी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने पुलिस से अपने पापा की शिकायत की थी. मासूम ने पुलिस को बताया था कि पापा शराब पीकर मम्मी को पीटते हैं. इसी गुस्से में उसने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पुलिस के गिरफ्त से अब तक बाहर है.

इसे भी पढ़ें- ‘एक रात के लिए दुल्हन बन जाओ’… दंबग ने महिला से की डिमांड, नहीं मानी तो एक-एक कर उतारे सभी कपड़े, निर्वस्त्र कर…

बता दें कि पूरी घटना घिरोर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव की है. जहां पिता ने अपनी बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पुलिस को सच्चाई बताई थी कि पापा ने मां को डंडे से बुरी तरह पीटा है. पापा शराब पीकर आते हैं, आए दिन पीटते हैं.

इसे भी पढ़ें- ‘प्रेग्नेंट करने के 5 लाख मिलेंगे’… अमीर घर की युवतियों को गर्भवती करने का जॉब ऑफर, अनोखा मामला जानकर रह जाएंगे दंग…

दरअसल, पूनम और राम मोहन के बीच हुए झगड़े के बाद पुलिस जांच करने आई तो बेटी मुस्कान ने सारी सच्चाई बता दी थी. इसके कुछ देर बाद पूनम अपनी बहन मंजू के यहां नगला सिकरवार किसी काम से चली गई थी. शाम के समय जब पत्नी घर पर नहीं थी तो आरोपी नशे में धुत होकर आया और मुस्कान को देखते ही वह अनाप-शनाप कहते हुए बेटी का गला तब तक दबाए रखा, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गई. उसके बाद हत्यारे ने अपनी साली को फोन किया औऱ कहा उसने मुस्कान को मार डाला है. मृतक की मां की शिकायत पर पुलिस आऱोपी की तलाश कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक