तनवीर खान, सतना। मध्य प्रदेश के सतना में युवती का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं हैवानियत के बाद उसे बेचने की फिराक में थे। युवती ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रभारी मंत्री ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक युवती घर से मेला देखने निकली थी, तभी वह वापस घर नहीं पहुंची। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसी बीच मैहर के अमदरा से मानवता को शर्मशार करने वाली खबर सामने आई। दरअसल, मैहर के ग्राम कुसेडी में कृषि विभाग की ओर एक प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। इस बीच अर्धनग्न हालात में एक युवती भगती हुई वहां पहुंची और मौजूद लोगों को अपनी आप बीती बताई।

ये भी पढ़ें: मोबाइल बनवाकर लौट रही युवती से दुष्कर्म: मुंह दबाकर झाड़ियों में ले गए दरिंदे, बारी-बारी की हैवानियत

कार्यक्रम में मौजूद जनप्रतिनिधि महेश तिवारी ने तत्काल पुलिस को बुलाया और युवती को सुपुर्द कर कार्रवाई के निर्देश दिए। हालांकि पुलिस ने युवती के परिजनों को संपर्क कर सतना कोतवाली पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर सतना पुलिस युवती को अपने साथ ले गई।

ये भी पढ़ें: स्कूल में मासूम बच्ची से दुष्कर्म: मान्यता रद्द करने समिति ने रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी, SIT भी जल्द सौंपेगी रिपोर्ट

पुलिस की मानें तो आरोपी युवती का अपहरण कर पहले उसे मानिकपुर ले गया। जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद मैहर के अमदरा ले गया। यहां भी रातभर गैंगरेप किया। फिर युवती को बेचने की फिराक में थे। अब तक इस मामले में 4 लोगो पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है, जिसमें 4 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं इस मामले में मैहर जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह ने भी सख्त कार्रवाई के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m