कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश सरकार जैन समाज के कल्याण के लिए जैन कल्याण बोर्ड का गठन करेगी। जैन समाज कल्याण बोर्ड के गठन पर आज सोमवार को जबलपुर में खुशी का माहौल देखा गया। उत्तर मध्य विधानसभा से भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने इस खुशी के मौके पर लोगों में मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की है।

बीजेपी विधायक अभिलाष पांडे का कहना है कि जैन कल्याण बोर्ड के गठन के फैसले के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। उन्होंने कहा था कि हमने चुनाव के वक्त अपने घोषणा पत्र में ये वादा किया था कि हमारी सरकार बनने और चुनाव जीतने पर जैन कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा, उसे आज पूरा किया गया है।

ये भी पढ़ें: MP में जैन कल्याण बोर्ड का होगा गठन: CM डॉ मोहन यादव ने किया ऐलान, कहा- हमारी सनातन परंपरा में जियो और जीने दो का दर्शन

भाजपा नेता अभिलाष पांडे ने कहा कि इस जैन समाज कल्याण बोर्ड के गठन पर जितनी खुशी जैन समाज को है, उसे 1000 गुना ज्यादा खुशी उन्हें है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व वाली सरकार हर जाति हर समाज के विकास के लिए संकल्पित है और हम इस दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे है।

ये भी पढ़ें: CM Dr Mohan on Bulldozer Action: बुलडोजर संस्कृति पर सीएम डॉ मोहन का बड़ा बयान, कही ये बात…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m