Prayagraj Madarsa Fake Note Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नकली नोट छापने वाले जामिया हबीबिया मदरसे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. जिला अदालत ने चारों आरोपियों की पुलिस कस्टडी रिमांड मंजरू कर दी है. आज सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक चारों आरोपी कस्टडी में रहेंगे. फिलहाल सभी आरोपी अभी प्रयागराज की नैनी जेल में बंद हैं. जिन्हें लेने के लिए पुलिस टीम नैनी जेल पहुंची है.

इसे भी पढे़ं- जाली नोटों का सौदागर निकला सपा नेता: फेक करेंसी कर रहा था तस्करी, लाखों रुपए के साथ 10 आरोपी पकड़ाए

जानकारी के मुताबिक, रिमांड में लेने के बाद सभी आरोपियों से पुलिस तमाम बिंदुओं पर पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि आरोपियों के फिर से मदरसा के साथ अन्य जगहों पर ले जाया जा सकता है. रिमांड के दौरान कुछ चौंकाने वाले खुलासे होने की आशंका है.

इसे भी पढे़ं- Breaking News: महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन पर हुआ पथराव, कई यात्रियों के घायल होने की खबर

Prayagraj Madarsa Fake Note Case: 28 अगस्त को पुलिस ने गैंग का किया था पर्दाफाश

गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने 28 अगस्त को नकली नोट छापने वाले गैंग का पर्दाफाश किया था. ये नकली नोट अतरसुइया इलाके के मदरसे में छापे जा रहे थे. पुलिस ने छापा मारकर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था. इसमें मदरसे का कार्यवाहक प्रिसिंपल तफ़सीरुल आरफीन भी शामिल है. पुलिस ने इनके पास से 1 लाख 30 हजार रुपये के नकली नोट, अर्धनिर्मित करेंसी और प्रिंटर आदि सामान बरामद किया था. ये गैंग 15 हजार लेकर 45 हजार की फेक करेंसी देता था.

इसे भी पढे़ं- ‘कांग्रेस की दोहरे मापदंड से सचेत रहें लोग…’, मायावती ने कहा- आरक्षण पर इनकी दोगली और छलकपट की है नीति