हरीश शर्मा, ओंकारेश्वर। सोमवार को इंदौर से कनाड नदी में गणेश प्रतिमा विर्सजन करने आए 4 युवक नदी में डूब गए। जिसमें से तीन युवक तो बाहर निकल आए। लेकिन एक युवक का अब तक पता नहीं चल सका है। 36 घंटे बीतने के बाद भी उसकी तलाश की जा रही है। इधर सुकड़ी नदी में भी एक युवक के बहने की खबर आई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सोमवार को इंदौर से गणेश विसर्जन करने आए चार दोस्त नदी में बहे थे, जिसमें से तीन युवकों को बचा लिया गया। लेकिन 36 घंटे बीतने के बाद भी इंदौर के पलासिया के देव नगर निवासी शुभम पाल का अब तक कोई सुराग नहीं मिला। जानकारी के अनुसार सभी इंदौर से गणेश प्रतिमा विसर्जन करने आए थे। नहाने के दौरान चारों युवक डूबने लगे थे।

NCERT-SCERT के पाठ्यक्रम के अनुसार होगी 5वीं-8वीं बोर्ड परीक्षा, स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तीन युवकों को तो बचा लिया। लेकिन शुभम का कोई सुराग नहीं लगा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीईआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। युवक की लगातार सर्चिंग की जा रही है।
काटकूट और देवास जिले की उदयनगर दोनों थानों की पुलिस शुभम की तलाश में जुटी हुई है।

मंगलवार को भी एक यवक सुकड़ी नदी में बहा

इधर मंगलवार शाम को एक और डूबने की घटना सामने आई। जहां गणेश विसर्जन के दौरान ग्राम बड़वाह काटकुट के समीप आक्या नदी पर सेल्फी लेने के समय एक युवक बह गया। एक और जहां कन्नाड़ नदी में सर्चिंग चल ही रही है, तो उधर काटकुट ओखला के बीच सुकड़ी नदी में एक और इंदौर निवासी कुलकर्णी का भट्टा परदेसी पुरा युवक अजीत उर्फ तिरुपति पिता आशीष (17) नदी के तेज बहाव में बह गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m