मोहाली. मोहाली के ज़ीरकपुर के भुड्डा गाँव के रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र परमदीप सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. स्कूल में अचानक बेहोश होने के बाद उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-32 अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना कल दोपहर करीब 12 बजे हुई जब परमदीप अपनी कक्षा में था. स्कूल की प्रिंसिपल मीनाक्षी ने बताया कि वह अचानक खड़ा होते हुए गिर गया. उसे तुरंत प्राथमिक चिकित्सा दी गई और अस्पताल भेजा गया. स्कूल प्रशासन के पास परमदीप की किसी भी स्वास्थ्य समस्या की कोई जानकारी नहीं थी, जिससे उसकी अचानक मौत सभी के लिए चौंकाने वाली है. वह पढ़ाई में बहुत होशियार और प्रतिभाशाली था, जिसे शिक्षक और साथी छात्र सभी पसंद करते थे.

परिवार में मातम

परमदीप अपने माता-पिता का छोटा बेटा था और उसकी एक बड़ी बहन भी है. इस दुखद घटना ने न केवल उसके परिवार, बल्कि उसके दोस्तों और स्कूल के शिक्षकों को भी गहरे सदमे में डाल दिया है.

प्रशासनिक जांच शुरू

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक जांच के आदेश दिए हैं. शिक्षा विभाग ने स्कूल प्रशासन से इस संबंध में विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m