लखनऊ. यूपी सरकार प्रदेश के सभी शक्तिपीठों और देवी मंदिरों में शारदीय नवरात्रि पर भव्य आयोजन करवा रही है. जिसके लिए सरकार फंड भी देगी. अब इस मामले की लेकर सियासी पारा गरमा गया है. मामले को लेकर कांग्रेस और सपा का बयान सामने आया है. विपक्षी दलों ने इस कदम को अच्छा तो बताया, लेकिन सरकार को निशाने पर भी लिया है.

इसे भी पढ़ें- ऐसी घटिया करतूत! तंदूरी रोटी पर थूंकता दिखा युवक, कैमरे में पूरी घटना कैद, देखें VIDEO

बता दें कि 3 अक्टूबर से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. इस दौरान प्रदेश के सभी मंदिरों में दुर्गा सप्तशती का पाठ, अखंड रामायण और भजन कीर्तन का आयोजन किया जाएगा. जिसके लिए योगी सरकार का संस्कृति विभाग पैसा देगा. सरकार ने कार्यक्रम करवाने की जिम्मेदारी सभी जिलाधिकारियों को सौंपी है. अब इस मामले में सपा प्रवक्ता सुनील साजन ने कहा इससे कोई आपत्ति नहीं है. दुर्गा पाठ होना तो अच्छी बात है, लेकिन दूसरे धर्मों के कार्यक्रम में सरकार रूकावट न करे. ये देश एकता पर आधारित देश है. सरकार की जिम्मेदारी है कि सभी को साथ लेकर चले.

इसे भी पढ़ें- आशिकी खतरनाक है बावा! गर्लफ्रेंड ने कहा कुछ ऐसा कि मरने निकल पड़ा आशिक, एक पोस्ट ने ऐसे बचा ली जान

वहीं कांग्रेस ने प्रदेश के सभी मंदिरों में कार्यक्रम करवाने को सियासत करार दिया है. कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा ये तो सियासत है. सभी धर्मों के लिए एक नियम होना चाहिए. सांस्कृतिक विभाग को सभी धर्मों के लिए करना चाहिए. एक धर्म के लिए करने से मैसेज सही नहीं जाता है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक