कमल वर्मा, ग्वालियर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सुर्खियां बटोरने के लिए इन दिनों बढ़ रहे रील के चलन में लोग इतने डूबे हुए हैं की उन्हें न तो खुद की जान की परवाह है और न ही किसी और की। ऐसे ही एक रीलबाज का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटो चालक और ई रिक्शा बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है।

लापता बच्ची का मिला शव: 48 घंटे बाद मल्टी में मिली मासूम सृष्टि की लाश, लोगों में आक्रोश

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मस्ती में चूर ई रिक्शा और ऑटो चालक ऑटो को दो पहियों पर उठाकर सड़क पर दौड़ा रहे हैं। दोनों ऑटो के बीच एक व्यक्ति साइकिल से जा रहा है। जिसे हर पल डर लगा है कि कहीं कोई हादसा न हो जाए। वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है।

जहां सिटी सेंटर एसपी ऑफिस के सामने से एक रिक्शा और ऑटो चालक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें साफ दिख रहा है कि दोनों ई-रिक्शा और ऑटो चालक किस तरह ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ते हुए दो पहिए पर ई रिक्शा और ऑटो को चला रहे हैं।

बुंदेलखंड लेगा नहीं, अब युवाओं को देगा ‘पैकेज’: जानिए क्या है वीरों की भूमि से पलायन रोकने के लिए CM डाॅ मोहन का विजन और मिशन

वहीं वायरल वीडियो ग्वालियर ट्राफिक पुलिस के पास तक पहुंच चुका है। पुलिस दोनों स्टंट बाजों का पता लगाने में जुटी हुई हैं। जिनकी मिलने के बाद ही चालानी कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m