कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर के नामचीन स्कूल के हॉस्टल के वार्डन ने आठवीं के छात्र की इस कदर पिटाई कर दी कि उसका न केवल हाथ फैक्चर हुआ, बल्कि उसके कान के पर्दे भी फट गए। मामले की सूचना मिलते ही परिजन हॉस्टल पहुंचे और बच्चे को लेकर अस्पताल आए। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बेरहमी से पिटाई की यह घटना जबलपुर के गौर इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में हुई है। जहां आठवीं के छात्र शिवांश साहू के साथ हॉस्टल के वार्डन ने इस कदर पिटाई कर दी की छात्र अब भी दहशत में है। हैरानी की बात तो यह है की छात्र को आधी रात को उठाकर बेरहमी से पिटाई करने के बाद हॉस्टल के वार्डन ने उसे बंधक भी बना कर रखा और उसे किसी से भी मिलने भी नहीं दिया। दूसरे दिन जब छात्र ने एक सीनियर के फोन से अपनी आपबीती अपने पिता को सुनाई तो परिजन बुधवार को जबलपुर पहुंचे और हॉस्टल में ही पुलिस को बुलवाकर शिकायत दर्ज कराई।

भोपाल में सृष्टि की मौत का मामला: SIT का होगा गठन, मल्टी में लगेंगे CCTV कैमरे, सभी किराएदारों का होगा सत्यापन

बताया जा रहा है कि, डीपीएस स्कूल की गौर ब्रांच में पढ़ने वाले शिवांश साहू की पिछले दिनों किसी छात्र से विवाद हुआ था इसके बाद वार्डन मुकेश शर्मा ने सबके सामने बच्चे को सौ बार उठक बैठक कराई, यह बात जब स्कूल के मैनेजमेंट को पता लगी, तो उसने वार्डन मुकेश शर्मा को फटकार लगाई। इसी बात से नाराज होकर वार्डन ने आधी रात को सो रहे बच्चों को उठाया और लाठी डंडों से उसकी जमकर पिटाई कर दी।

नशा मुक्ति अभियान के तहत कार्रवाई: देर रात भवन में मारा छापा, 28 हजार की 8 पेटी अवैध शराब जब्त, आरोपी की तलाश जारी

पिटाई से जब शिवांश साहू रोने लगा तो दूसरे दिन वार्डन उसे लेकर डॉक्टर के पास भी पहुंचा और दवाइयां दिलाई उसके बाद भी जब बच्चे की हालत ठीक नहीं हुई तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। आठवीं के छात्र शिवांश साहू के पिता की रिपोर्ट पर बरेला थाने के गौर पुलिस चौकी में हॉस्टल के वार्डन मुकेश शर्मा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 115, 296, 351(2) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल हॉस्टल का वार्डन मुकेश साहू फरार बताया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m