मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे. बतौर स्टार प्रचारक सीएम योगी ने रामगढ़ से चुनावी सभा को संबोधित किया. इसके बाद छम्ब विधानसभा में रैली को उन्होंने फोन से संबोधित किया. मौसम खराब होने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ मौके पर नहीं पहुंच सके. जिसके चलते उन्होंने मोबाइल से ही जनता को संबोधित किया.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि तीन साल के अंदर भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा. इन स्थितियों में जम्मू कश्मीर भी विकास, सुरक्षा, सुशासन की योजनाओं का लाभ प्राप्त कर सके इसके लिए आवश्यक है कि हम लोग जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव में केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ध्यान दें.

इसे भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के चुनावी रण में CM योगी आदित्यनाथ की एंट्री… आखिरी चरण के मतदान में हिंदू बेल्ट की 40 सीटों पर दिखेगा प्रभाव- CM Yogi Adityanath

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सुयोग्य प्रत्याशी के रूप में राजीव शर्मा को आपके बीच उतारा है. मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं वहीं पर आकर आप सबसे संवाद करूं, आपका दर्शन करूं. लेकिन मौसम की विपरीत परिस्थितियों के कारण मैं चाह कर भी वहां उपस्थित नहीं हो पा रहा हूं. मैं आप सभी से आग्रह करता हूं आप सभी कमल चिन्ह को भारी बहुमत से विजयी बनाने में अपना योगदान दें. मैं आप सभी को आगामी शारदीय नवरात्रि और विजयादशमी की शुभकामनाएं देता हूं.