गोरखपुर. हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी करने से नाराज कलयुगी बेटे ने ईंट से हमला कर अपनी पिता की हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- ‘ओ भाई! इतनी क्यों पी ली है’… शराब के नशे में नाले में कूद गया शख्स, फिर सांप को पकड़कर खेलने लगा, VIDEO वायरल

बता दें कि पूरा मामला पिपराइच इलाके का है. जहां आरोपी कन्हैया तिवारी ने अपनी शादी कराने को लेकर पिता सत्यप्रकाश तिवारी से झगड़ा किया. इस दौरान उसने गुस्से में आत्महत्या की धमकी दी. उसके पिता ने रोकने की कोशिश की तो वह भड़क उठा और फिर पास में पड़ी ईंट को उठाकर अपने पिता के सिर और चेहरे पर कई बार हमला किया.

इसे भी पढ़ें- ‘लाल’ बना बाप का काल: पिता ने नाबालिग बेटे को डांटा तो सीने में घोप दिया चाकू, तोड़ दिया दम, जानिए औलाद क्यों बना हैवान…

वहीं पड़ोसियों ने मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सत्यप्रकाश तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक