बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में एक किराना दुकान और ज्वेलर्स की दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

सौतेला पिता बना हैवान: नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, 6 महीने से कर रहा था शारीरिक शोषण, ऐसे खुला राज

जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड पर स्थित नेहा किराना जनरल स्टोर और श्रृंगार ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने देर रात शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि, लगभग 2 लाख 18 हजार के सोने चांदी के गहने और 22 हजार रुपए नगद चोरी कर आरोपी फरार हुए हैं। दुकानदार ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत पर पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

सदस्यता अभियान के दूसरे फेस के पहले बीजेपी का महामंथन: पहले चरण के आंकड़े जारी, असम में 85%, MP लक्ष्य प्राप्ति में तीसरे नंबर पर

जानकारी के अनुसार, पड़ोसियों ने लगभग 5 बजे सुबह छोटू जैन को फोन लगाया कि आपकी दुकान के सटर खुले हुए हैं। नेहा किराना दुकान के मालिक ने दुकान पर जाकर देखा तो शटर टूटें हुए थे। उन्होंने इसकी बटियागढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। शिकायत पर पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया एवं दुकान के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m