लखनऊ. घोसी सपा सांसद राजीव राय ने खुद के और परिवार के जान को खतरा होने की जानकारी दी है. उनका कहना है कि 20 सितंबर को पाकिस्तान के नंबर से किसी अज्ञात ने उन्हें फोन कर धमकी दी है. जिस पर उन्होंने पुलिस पर मामले को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- सावधान… कहीं अगला टारगेट आप तो नहीं! लालच ने इंजीनियर और सेवानिवृत्त अफसर को कर दिया बर्बाद, ठगों ने उड़ा लिए 1.54 करोड़ रुपए, जानिए ठगी की पूरी STORY…

बता दें कि 20 सितंबर को सपा सांसद राजीव राय को एक नंबर से धमकी भरी कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने कहा था कि बहुत उड़ लिए हो अब ठीक कर दिए जाओगे. धमकाने वाले ने मेरे बेटे का नाम लेकर भी धमकाया है.

इसे भी पढ़ें- मंत्री जी… बीमार ‘सिस्टम’ को दवा की जरूरत! 1 बेड पर 3 रोगी, भड़क उठे डिप्टी CM ब्रजेश पाठक, दावों की खुली पोल, राजधानी का ये हाल तो फिर प्रदेश का क्या ?

सपा सांसद राजीव राय का कहना है कि मेरा बेटा विदेश में रहता है. धमकी देने वाले को मेरे बेटे की पूरी जानकारी है. ऐसे में एक सांसद को जब ऐसी धमकी मिली रही है तो प्रदेश का हाल कैसा होगा आप खुद समझ सकते हैं. साथ ही उनका कहना है कि जब उन्होंने मामले की जानकारी एसपी को दी तो एसपी ने उल्टा उन्हीं को सुना दिया. हालांकि, सपा सांसद के मित्र पूर्व डीजीपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने शिकायत लिखी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक