Rajasthan News: सवाई माधोपुर. होटल SUJAN SHER BAGH ग्रुप को आतंकवादी संगठनों से दिल्ली ऑफिस पर एक अज्ञात मेल से धमकी मिली है. किसी ने अज्ञात मेल के जरिए होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी दी है. इसके बाद सवाई माधोपुर में भी पुलिस और प्रशासन मुस्तैद नजर आया.

यहां पर जिला पुलिस की ओर से SUJAN SHER BAGH होटल को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रणथम्भौर स्थित होटल की तलाशी ली गई. फिलहाल एतिहात के तौर पर होटल के आसपास के इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है. सीओ सिटी हेमेंद्र शर्मा ने बताया कि पांच सितारा ग्रुप शेर बाघ के दिल्ली ऑफिस पर होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

जिसके चलते रणथम्भौर स्थित होटल शेर बाघ रिसोर्ट में भी एहतियात के तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, यहां पर इस दौरान किसी भी तरह की कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली. पुलिस होटल के आस-पास के संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रख रही है. आपको बता दें की रणथम्भौर स्थित होटल शेर बाग में अक्सर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रणथम्भौर यात्रा के दौरान रुकती रही हैं. इसी होटल में सैफ अली खान अपने परिवार के साथ रणथम्भौर यात्रा के दौरान रुके थे.

पढ़ें ये खबरें भी