विक्रम मिश्र, लखनऊ। यूपी में अयोध्या जिले की मिलकीपुर रिजर्व विधानसभा सीट पर आगामी दिनों में विधानसभा उपचुनाव होना है। अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद पासी के पुत्र अजीत प्रसाद को समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बनाने के फैसले पर पुनर्विचार और बदलाव कर सकती है।

पूर्व विधायक के चैंबर में आने पर भड़के SP, कहा- आप अंदर कैसे आए…, नाराज नेताजी ने काटा बवाल,बोले- कई विधायकों ने लिए पैसे, अब नहीं कर रहे वापस

हाल में सांसद पुत्र के विरुद्ध लोकल पुलिस के समक्ष की शिकायत बाद गंभीर धाराओं में दर्ज किये गये मामले के बाद समाजवादी पार्टी का नेतृत्व मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर सपा को लेकर नयी रणनीति बनाने को मजबूर हुई है। विषय पर की गई बातचीत पर भरोसा किया जाए, तो सपा अपने विपक्ष बीजेपी के हमलावर रुख को घटाने के लिए सांसद अवधेश प्रसाद परिवार में अजीत प्रसाद के अलावा दूसरे नाम को आगे बढ़ाने और मिल्कीपुर सीट को बीजेपी से मुकाबला बराबरी का करने को इच्छुक है। 

सपा चीफ को अपनों ने फंसा दिया! उपचुनाव से पहले अखिलेश की बढ़ी टेंशन? राह में रोड़ा न बन जाए नेताओं के बयान

मिल्कीपुर सीट पर उपचुनाव में मुख्य बीजेपी के अलावा बीएसपी और चंद्रशेखर “रावण” की पार्टी से प्रत्याशी चुनावी मुकाबला करने की निश्चित स्थिति है। बीजेपी के अयोध्या लोकसभा सीट के हार जाने और विपक्ष एसपी की जीत से जिले और क्षेत्र की राजनीतिक स्थिति में जमीनी स्तर पर खासी व्याकुलता विद्यमान है। बीजेपी नेतृत्व ने मिल्कीपुर सीट का चुनाव इंचार्ज मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को नियुक्त किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m