नीरज काकोटिया, बालाघाट। शहर की अव्यवस्थाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष योगराज लिल्हारे सहित तमाम कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका परिसर में धरना प्रदर्शन किया. इसके बाद तहसीलदार भूपेंद्र अहिरवार को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. शहर की व्यवस्था ठीक नहीं किए जाने पर कांग्रेसी पार्षदों ने नाराजगी जताई है.

नेता प्रतिपक्ष योगराज लिल्हारे ने बताया कि शहर में हर वार्ड में गंदगी पसरी हुई है. नालियों में गंदगी होने से लोग परेशान हैं. कचरा का सही उठाव नहीं हो रहा है. वार्डों में लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध नहीं हो रहा है. अधिकांश वार्डों में स्ट्रीट लाइट बंद हैं. नपा का जेसीबी है, लेकिन दो महीने से बंद है. उसे सुधारने के बजाए किराए का जेसीबी संचालित किया जा रहा है. शव वाहन 5 दिन से बंद है. शहर के लोगों को शव वाहन उपलब्ध नहीं हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- घूसखोर जॉइंट सेक्रेटरी गिरफ्तार: लोकायुक्त ने 2 लाख रुपए लेते रंगे हाथों दबोचा, इस काम के बदले मांगे थे पैसे

योगराज लिल्हारे ने कहा कि इन अव्यवस्थाओं को देखते पिछले दिनों कलेक्टर और नपा सीएमओ को हर वार्ड से कचरा का उठाने के लिए कचरा वाहन उपलब्ध कराने, शहर के सभी 33 वार्डों में शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने, स्ट्रीट लाइट प्रारंभ करने, जेसीबी वाहन और शव वाहन सुधारने की मांग की गई थी. रेलवे स्टेशन मार्ग का दो साल से निर्माण कार्य लंबित चल रहा है. पार्षदों के वार्डों में सड़क और नाली निर्माण का प्रस्ताव पर अब तक अमल नहीं हो सका है. जिसके कारण यह धरना प्रदर्शन किया गया है.

इसे भी पढ़ें- बेजुबान से बर्बरता: शख्स ने कुत्ते को पहले डंडों से पीटा, फिर स्कूटी से बांधकर घसीटा, देखें क्रूरता का दिल दहलाने वाला VIDEO

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m