राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से रिटायर्ड मुख्य सचिव वीरा राणा ने मुलाकात की। सीएम ने राणा को पुष्प गुच्छ भेंट किया। साथ ही उनके मुख्य सचिव पद के कार्यकाल की सराहना की। वहीं उन्होंने वीरा राणा को सुखद भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

सीएम डॉ मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (X) पर पोस्ट कर लिखा- मध्यप्रदेश की मुख्य सचिव वीरा राणा को सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। आपका सेवाकाल मध्यप्रदेश के विकास, प्रशासनिक उपलब्धियों और कार्य संस्कृति में उत्कृष्टता के लिए सदैव याद किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: MP में एक और प्रशासनिक फेरबदल: IAS नीरज मंडलोई को किया प्रमोट, IAS स्मिता भारद्वाज बनी माध्यमिक शिक्षा मंडल की अध्यक्ष

गौरतलब है कि आज सोमवार को वीरा राणा का एक्सटेंशन खत्म हो गया है। वीरा राणा की जगह 1989 बैच के IAS अधिकारी अनुराग जैन को प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया है। अनुराग जैन 30 मई 2020 से केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर थे। पूर्व मुख्य सचिव रहे इकबाल सिंह बैंस के एक्सटेंशन के समय भी जैन के मुख्य सचिव बनने की चर्चा थी, लेकिन केंद्र ने उन्हें नहीं छोड़ा था।

ये भी पढ़ें: MP के 35वें मुख्य सचिव बने अनुराग जैन: 1989 बैच के सबसे सीनियर IAS को मिली सीएस की कमान, रेस में शामिल थे कई अफसरों के नाम   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m