संजय विश्वकर्मा, उमरिया। मध्य प्रदेश में आज यानी 1 अक्टूबर से पर्यटकों के लिए टाइगर रिजर्व फिर खुल रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पर्यटकों के लिए खुल गया है। इस टाइगर रिजर्व की पहचान देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। यही कारण है की यहां बड़ी तादाद में विदेशी पर्यटक पहुंचते हैं। इसी बीच आज सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर डॉली चाय वाला बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे।

हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर: 24 घंटे खुला रहेगा भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट, नाइट में भी आ-जा सकेगी फ्लाइट  

प्रकृति और जंगली जीवों से मिलने नागपुर से सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर डॉली चाय वाला बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे। डॉली ने बताया कि, उन्हें यहां काफी मजा आ रहा है। कल देर शाम वे उमरिया पहुंचे और टाइगर देखने के लिए सुबह 4 बजे उठने के चक्कर में पूरी रात नहीं सोए। उन्होंने कहा कि में सुबह जल्दी नहीं उठ पता हूं, इस लिए पूरी रात जाग कर सुबह का इंजतार किया।

चाय को लेकर डोली बोले, उनका हैदराबाद में एक इवेंट था। जहां विदेश से कुछ मेहमान आने वाले थे, जिन्हें चाय पिलानी थी। उन्होंने कहा, इवेंट के बाद दूसरे दिन ही मैं नागपुर आ गया। यहां आने के बाद मेरे मित्र ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो दिखाइ जिसमें मुझे पता चला कि यह कोई और या साधारण व्यक्ति नहीं है तो बिल गेट्स है।

पेट्रोल पंप में युवक की हत्या का 24 घंटे में खुलासाः इस बात को लेकर 4 बदमाशों ने उतारा था मौत के घाट

उन्होंने कहा जब से उनकी मुलाकात बिल गेट्स से हुई है उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें उनके काम को काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m