जालंधर. त्योहारी सीजन को देखते हुए रेल विभाग ने यात्रियों के लिए कई स्पेशल ट्रेन शुरू की है। यह ट्रेन जम्मू से पंजाब के कई स्टेशन में ठहरेगी। इस ट्रेन के चलने से लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए और भीड़ को मेंटेन करने के लिए जम्मू तवी से धनबाद के बीच एक नई स्पेशल ट्रेन आज से चलाई जा रही है।

आपको बता दें की त्योहार में वैसे भी यात्रियों की संख्या बढ़ जाती है। ऐसे में यह स्पेशल ट्रेन चलने से लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी। खास बात यह है की पंजाब के कई प्रमुख स्टेशनों में इसका ठहराव होगा। स्पेशल ट्रेन पठानकोट छावनी, जालंधर छावनी, लुधियाना, सरहिंद, अम्बाला छावनी, पानीपत, सोनीपत, पुरानी दिल्ली, टुण्डला, गोविन्दपुरी, प्रयागराज, वाराणसी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, भभुआ रोड, सासाराम, देहरी ऑनसोन, अनुग्रह नारायण रोड, गया, कोडरमा, हजारीबाग, पारसनाथ, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस गोमोह रेलवे स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी।

27 अक्टूबर तक यहां होगा परिचालन

ट्रेन 1 अक्तूबर से 26 अक्तूबर तक हर मंगलवार को धनबाद से चलेगी। वहीं 2 अक्तूबर से 27 अक्तूबर तक हर बुधवार को जम्मू तवी से चलेगी। यही ट्रेन मंगलवार को धनबाद से सुबह 10:10 बजे प्रस्थान करके अगले दिन रात 10:40 बजे जम्मू तवी पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन बुधवार को जम्मू तवी से रात 11:25 बजे प्रस्थान करके एक दिन बाद दोपहर 2:00 बजे धनबाद पहुंचेगी।