बागपत. डेरा सच्चा सौदा आश्रम प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम को 8वीं बार 20 दिन की पैरोल दी गई है. राम रहीम की रिहाई को हरियाणा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. साथ ही सवाल ये भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर किसकी मेहरबानी से बार-बार राम रहीम को पैरोल मिल रही है.

इसे भी पढ़ें- ओ भाई! ऐसे भी चोर होते हैं… शातिर ने चुराई 100 साल पुरानी राधा-कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान…

बता दें कि 3 दिन बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव होना है. रोहतक की सुनारिया जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम बरनावा ने चुनाव से पहले 20 दिन की पैरोल की अर्जी लगाई और उसे रियायत मिल गई. इससे पहले भी सातवीं बार 13 अगस्त को वह 21 दिनों की पैरोल पर बाहर आया था. 8वीं बार 20 दिन की पैरोल पर बाहर निकले राम रहीम को पुलिस ने उसके आश्रम तक सुरक्षा भी दी.

इसे भी पढ़ें- UP में बेटियों की सुरक्षा के दावे झूठे हैं! दरिंदे ने पहले 14 साल की लड़की को किया किडनैपिंग, फिर 8 दिन तक करता रहा रेप, फिर…

हालांकि, डेरा प्रमुख को हरियाणा चुनाव के दौरान आश्रम में कोई भी कार्यक्रम करने या कही भी आने जाने पर पाबंदी रहेगी और उस पर पुलिस प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी. गेट पर पुलिस का पहरा लगाया गया है.

दो शिष्याओं से रेप के आरोप

गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी दो शिष्याओं से रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा है. उसे 2017 में सजा सुनाई गई थी. इसके अलावा, डेरा प्रमुख गुरमीत और तीन अन्य को 16 साल पुराने पत्रकार हत्याकांड में 2019 में दोषी ठहराया गया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक