कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एशिया के सबसे बड़े खेल संस्थान LNIPE का 10वां दीक्षांत समारोह कल होने जा रहा है। जिसमें केंद्रीय खेल मंत्री डॉ मनसुख मांडविया शामिल होंगे। जहां 320 छात्रों को उपाधि प्रदान की जाएगी। साथ ही बीपीएड और एमपीएड कोर्ट के होनहार स्टूडेंट्स को गोल्ड भी दिया जाएगा।

शुक्रवार को ग्वालियर में खेल संस्थान LNIPE का 10वां दीक्षांत समारोह आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री डॉ मनसुख मांडविया शिरकत करेंगे। केंद्रीय मंत्री के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में सत्र 2022-23 तक के 320 छात्रों को उपाधि प्रदान की जाएगी। साथ ही बीपीएड और एमपीएड कोर्स के होनहार छात्रों को गोल्ड मेडल भी प्रदान किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: MP के ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर को मिलेगा सरकारी लाभ, सरकार कराएगी श्रमिक पंजीयन, एक माह तक चलेगा अभियान

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया रिसेट प्रोग्राम के प्रतिभागियों का दीक्षा आरंभ भी कराया जाएगा। ये सभी प्रतिभागी वे है जो देश के रिटायर खिलाड़ी है, जिन्होंने कभी ओलंपिक कॉमनवेल्थ या एशियन गेम समेत खेल मंत्रालय से अधिकृत अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों में भाग लिया था। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री मनसुख 400 बेड वाले हॉस्टल और संस्थान के नए स्टूडियो का भी उद्घाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार से एमपी को मिली खाद्य की बड़ी खेप: CM डॉ मोहन ने केंद्रीय मंत्री JP नड्डा का जताया आभार, प्रदेश के किसानों की तरफ से किया धन्यवाद

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m